अस्वीकरण:
1) ग्राहक डेटा पर अद्यतन:
- ग्राहक को ऑर्डर देने के 48 घंटे के भीतर अपने डेटा में किसी भी बदलाव की सूचना हमें ईमेल (marketing.igmh@spmcil.com) के माध्यम से देनी होगी।
- ऑर्डर के डिस्पैच के लिए प्रोसेस हो जाने के बाद शिपिंग पते में बदलाव नहीं किया जाएगा। इस संबंध में किसी भी तरह के संचार पर विचार नहीं किया जाएगा।
2) डिलीवरी समयसीमा:
- प्रेषण अवधि: 12-15 व्यावसायिक दिन
- डिलीवरी अवधि: मानक डाक प्रक्रियाओं के अनुसार (इंडिया स्पीड पोस्ट)
- ऑर्डर उसी क्रम में संसाधित किए जाते हैं जिस क्रम में वे आते हैं, यानी पहले आओ - पहले पाओ। ऑर्डर को जल्दी से जल्दी पूरा करने के किसी भी अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा
3) शिकायतें:
- सिक्के प्राप्त न होने से संबंधित कोई भी शिकायत, प्रेषण की तारीख से 90 दिनों के भीतर संबंधित विभाग को सूचित की जानी चाहिए।
- प्रेषण की तिथि से 90 दिनों के बाद प्रतिस्थापन संभव नहीं है और इसके लिए किसी भी अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा।
4) शिपिंग हानि और वापसी नीति
- यदि वस्तु पारगमन के दौरान खो जाती है, तो बीमाकृत वस्तु होने के कारण, डाक विभाग से खोई हुई वस्तु के लिए मुआवजा राशि प्राप्त होने के बाद ही रिफंड या प्रतिस्थापन सिक्का सेट के दावों पर विचार किया जाएगा।